Pages

Thursday, December 7, 2023

चल मेरे साथ

 एक सफर है, रात का मेला,

चल मेरे साथ, है यह मेरा ज़िन्दगी का किला।

चंदनी रातों में, बजता है यह गाना,

कुमार विश्वास की मुस्कान, है यहाँ का साथी।


राहों में मिले, हर एक मुश्किल को,

चल मेरे साथ, है यह मेरा दिल का सफर।

जीवन की कठिनाईयों में, है यहाँ का सहारा,

कुमार विश्वास के बोलों में, है सब कुछ प्यारा।


सपनों की उड़ान में, है यहाँ की बात,

चल मेरे साथ, है यह मेरी ज़िन्दगी का साथी।

अनगिनत ख्वाबों को, बुलंदीयों में बनाएं,

कुमार विश्वास की भावनाओं में, है यहाँ का रूप।


हर पल कुछ खास है, इस सफर का हर कदम,

चल मेरे साथ, है यह मेरा दिल का संगम।

रूप-रंगों की गाथा, है यहाँ की खास बात,

कुमार विश्वास की भावनाओं में, है सब कुछ खास।


चल मेरे साथ, है यह मेरा संगीत साथी,

कुमार विश्वास की कविता, है यहाँ का शान।

बदलेंगे सारे रंग, इस ज़िन्दगी के मेले में,

चल मेरे साथ, है यह मेरा बस यही मंज़िल।

0 comments :

Post a Comment